बिना शादी के लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहें हैं ये सितारें

Posted on July 11 2015 by pits

मुंबई : लिव-इन रिलेशनशिप में रहना आज ट्रेंड सा बन गया है। बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं, जो लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या फिर रह रहे हैं। इनमें से कई कपल्स की शादी हो चुकी है तो कई का लंबे समय बाद ब्रैकअप हो गया।

आज 23 जून को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे राज बब्बर उन शख्सियतों में शुमार हैं, जिन्होंने समाज के बंधनों की परवाह न करते हुए स्मिता पाटिल के साथ लिव-इन में रहने का साहस दिखाया। हालांकि, बाद में उन्होंने स्मिता से शादी कर ली थी, लेकिन लिव-इन में रहने के कारण तब राज बब्बर की आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ 2014 के आखिर से लिव इन में रह रहें हैं। दोनों कार्टर रोड के पास एक फ्लैट में रह रहे हैं। कैटरीना के साथ अफेयर को सालों से नकार रहे रणबीर कपूर ने कुछ दिनों पहले सार्वजनिक तौर पर रिश्ते की बात कबूली थी। उन्होंने एलान किया है कि दोनों 2016 के अंत तक शादी करने जा रहे है।

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ काफी समय से लिव-इन रिलेशन में रह रहे हैं। कुछ समय पहले इस कपल के बीच विवाद और फिर ब्रेकअप की खबर आई थी, लेकिन जल्द ही रिश्ते की सच्चाई सामने आ गई।  हाल ही में खबरें आईं है कि दोनों अगले साल शादी कर लेंगे।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू इस साल जनवरी में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले तीन साल तक रिलेशन में रहे दोनों लिव-इन में रह चुके हैं।

साल 2007 में फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ के दौरान कश्मीरा और कृष्णा की मुलाकात हुई। महज दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता अब प्यार में बदल चुका है। दोनों करीब 7 सालों से चले लिव-इन में रह रहे हैं।

Powered By Indic IME