‘कृष्ण नहीं, कंस और दुर्योधन के वंशज हैं लालू’

Posted on July 11 2015 by pits

पटना: बिहार में चुनावों से पहले मुख्यमंत्री पद की कुर्सी को लेकर जंग तेज हो गई है। वहीं इस खींचातानी में जुबानी जंग भी छिड़ चुकी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और अब एनडीए गठबंधन का हिस्सा जीतनराम मांझी ने कहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम पर चर्चा सड़क पर नहीं होनी चाहिए। तो दूसरी ओर आरजेडी से अलग हुए पप्पू यादव ने अपने पूर्व बॉस लालू यादव को ‘कंस का वंशज’ बता दिया।

मांझी ने सीएम पद के लिए लिए आर.एल.एस.पी के उपेंद्र कुशवाहा का नाम उछाले जाने पर संकेतों में नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि सीएम उम्मीदवारी पर चर्चा सड़क पर नहीं, एनडीए की बैठक में होनी चाहिए। पटना में गत मंगलवार को एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए मांझी ने कहा कि रामविलास पासवान चतुर और सुलझे हुए नेता हैं।

उधर रामविलास पासवान ने मांझी को अपना भाई बताते हुए उनसे कोई परहेज न होने की बात कही। उन्होंने कहा कि मांझी के एनडीए में आने से गठबंधन को फायदा होगा। वहीं आरजेडी से निकाले गए पप्पू यादव ने लालू पर कटाक्ष करते हुए उन्हें कंस और दुर्योधन का वंशज तक कह डाला। उन्होंने कहा कि लालू यादव कंस और दुर्योधन के वंशज हैं न कि कृष्ण के वंशज। पप्पू यादव ने कहा कि लालू ने यादवों का सर्वनाश कर दिया है, वह हमेशा अधर्म की तरफ मिल जाते हैं।

Powered By Indic IME