बदलते मौसम को कूल बनाते फैशन ट्रैंड्स

Posted on March 10 2015 by pits

मौसम बदल चुका है और बदलते मौसम के साथ अपने फैशन कलेक्शन को भी रीअरेंज करने का वक्त आ चुका है। अगर हमें पहले से ही पता हो कि समर 2015 का लेटैस्ट ट्रैंड क्या है तो शॉपिंग में काफी आसानी हो जाएगी।

इसमें हम आपकी मदद करेंगे। पिछले साल हुए विल्स लाइफ स्टाइल फैशन शो के साथ ही फैशन डिजायनरों ने स्प्रिंग समर 2015 के लेटैस्ट फैशन ट्रैंड्स के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया था। इनका कहना है कि समर 2015 का फैशन स्टेटमैंट 70 के दशक के फैशन से प्रभावित होगा। इन्हीं डिजायनरों के अनुमान से इस गर्मी युवाओं में इन एक्सैसरीज का खास आकर्षण होगा।

नेकलेस :  बात करें नेकलेस की तो इस गर्मी लेयर्ड नेकलेस सबके पसंदीदा रहेंगे। लेयर्ड नेकलेस में हल्के और डिफरैंट पैटर्न वाले नेकपीस को एक साथ लेयर किया जाता है और इसे पहनने वाले को परपेक्ट लुक मिलता है। अगर आप अपने कलैक्शन में कुछ  ट्राइबल इफेक्ट डालना चाहते हैं तो समर 2015 इसके लिए सही वक्तहै, क्योंकि इन गर्मियों में ट्राइबल लुक के नेकलेस हॉट फेवरेट रहने वाले हैं।

हैंडबैग्स : रंगों की छटा फैशन में हर जगह छाई रहने वाली है। इन गर्मियों में कलरफुल कढ़ाई वाले हैंडबैग्स फैशन में रहने वाले हैं। कलरफुल पैटर्न वाले स्लिंग बैग यूथ के खास आकर्षण होंगे।

फ्लिप फ्लॉप : गर्मियों में जरुरत के हिसाब से हल्के और कलरफुल फ्लिप फ्लॉप हमेशा से यूथ के फेवरेट रहे हैं और इस बार भी फुटवियर्स में इनकी एक खास जगह रहने वाली है।

डिजाइनर छतरी : इन दिनों दिल्ली में यह ट्रेंड एक और नए अंदाज में नजर आ सकता है।  गर्मी ने जरूरत को नया फैशन स्टेटमैंट बना दिया है। डिजाइनर अंब्रेला इस बार भी फैशन स्टेटमेंट होने वाला है। कलर कॉम्बिनेशन का खास ध्यान रखकर आप भी ट्रैंडी हो सकते हैं।

रिफ्लैक्टिव सनग्लास : इस मौसम मिरर वाले सनग्लास पैशन में रहने वाले हैं, जो हर ऐंगल से डिफरैंट कलर दिखाते हैं। इन गॉगल्स के साथ आप धूप से तो बचेंगे ही साथ ही साथ स्टाइलो भी नजर आएंगे।

नेलकलर्स का ट्रेंड : नेल पॉलिश कलर फैशन ट्रेंड और मौसम के अनुसार बदलते रहते हैं। अब गर्मियां आ गई हैं तो जाहिर सी बात है कि नेल कलर में भी चेंज आएगा। इन दिनों नेल पॉलिश के कई ब्राइट शेड्स चले हुए हैं। नीऑन कलर्स जैसे नीऑन ऑरेंज, ब्लू, ग्रीन और पिंक समर सीजन की जान बने रहने वाले हैं। आप चाहें तो इन रंगों को दूसरे रंगों के साथ मैच कर के नेल आर्ट के रूप में भी लगा सकती हैं।

Powered By Indic IME