‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ फिल्म के सारे सीन दोहराते हुए उनसे एक लड़की का रेप कर दिया

Posted on March 1 2015 by pits

मुंबई :ब्रिटिश लेखक ई. एल. जेम्स के उपन्यास पर आधारित हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ रिलीज़ हो गई है लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद एक युवक पर हवस का नशा इस कदर चढ़ा कि फिल्म के सारे सीन दोहराते हुए उनसे एक लड़की का रेप कर दिया।

खबरों के मुताबिक 19 साल के मोहम्मद हुसैन नाम के इस युवक पर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को देखने के बाद हवस का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने शनिवार को अपनी एक फ्रेंड को हॉस्टल में बुलाया और उसके कपड़े उतरवाकर उसे तब तक पीटता रहा जब तक कि वह दर्द से कराह नहीं उठी।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि हुसैन के कहने पर उसने अपने कपड़े उतार दिए थे, जिसके बाद उसने उसने बेड से उसके हाथ और पैर बांध दिए। उसने लड़की की आखों पर पट्टी बांध दी और उसके मुंह में टाई ठूंस दी और उसके बाद बेल्ट से उसकी पिटाई की।

पीड़िता ने बताया कि हालांकि उन दोनों के बीच पहले भी शारीरिक संबंध बने थे लेकिन वे लोग लवर्स के तौर पर नहीं रह रहे थे लेकिन घटना वाले दिन वहां जो भी हुआ उस पर उसकी सहमति नहीं थी।

पीड़िता की मानें तो आरोपी युवक अपने हॉस्टल के कमरे में उस लड़की पर फिफ्टी शेड्स ऑफ के दृश्यों को दोहराने की कोशिश कर रहा था। आपको बता दें कि पीड़िता भी इसी यूनिवर्सिटी की छात्रा है। केवल इतना ही नहीं पीड़िता रोती गिड़गिड़ाती रही लेकिन हुसैन नही माना और उसने युवती को पीटता रहा। आपको बता दे कि यह सब तब खत्म हुआ जब आरोपी के साथ रहने वाला युवक वहां आ गया।

इसी बीच मौका पाकर लड़की वहां से भाग निकली और उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। आपको बता दें कि यह फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।

Powered By Indic IME