मोदी आम आदमी नहीं दैवीय शक्ति हैं- साक्षी महाराज

Posted on February 11 2015 by pits

नई दिल्ली: एक दिन पहले खुद में ‘बीजेपी की सरकार बनाने और गिराने’ की ताकत बताने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने बयान से पलटी मार ली है। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने नरेंद्र मोदी की ‘सबका विकास’ करने की राजनीति की तारीफ की। साक्षी महाराज ने मोदी को ‘दैवीय शक्ति’ बताया। उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया और वह तो मोदी के सिपाही हैं।

साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैं कैसे सरकार बना और गिरा सकता हूं? ऐसा अहंकार किसी मूर्ख को भी शोभा नहीं देता…मोदी भारत की दैवीय शक्ति हैं। मैं उनका सिपाही हूं। वह (मोदी) कोई सामान्य व्यक्ति नहीं बल्कि वह दैवीय शक्ति हैं। देश की तरक्की के लिए उनके पास जो विचार हैं और दुनिया में मोदी जी की जो जगह है, वह किसी साधारण मनुष्य के लिए संभव नहीं है।’

साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदू संगठनों का एजेंडा राम मंदिर है और उसके लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि सरकार अभी विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है। साथ ही साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि मोदी जी भी अयोध्या में विवादित जगह पर राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं। एक समाचार एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी को इकनॉमी के साथ-साथ हिंदू एजेंडा पर भी ध्यान देना चाहिए।
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि दिल्ली चुनाव के बाद पार्टी साक्षी महाराज के खिलाफ ऐक्शन ली सकती है। पार्टी से साक्षी महाराज से कहा है कि जितना जल्दी हो सके वह डेमेज कंट्रोल करें और सुनिश्चित करें कि उनके बयानों के चलते पार्टी को शर्मिंदगी ने उठानी पड़े।

Powered By Indic IME