ईजल आर्ट गैलरी में अब बिखरेंगे रंग

Posted on November 23 2014 by pits

मुंबई(पिट्स प्रतिनिधि): ईज़ल आर्ट गैलरी अपने खूबियों और अलग पहचान से लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाने में लगातार कामयाब हो रहा है. इस गैलरी ने अब तक कई बेहतरीन और कामयाब प्रदर्शनियों का आयोजन किया है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ईज़ल आर्ट गैलरी में कई प्रदर्शनियों का आयोजन संपन्न हो रहा है और फ़िलहाल भी चल रहे हैं.

वेदा द्वारा कात्यायनी प्रदर्शनी

 

 

 

 

 

 

 

 

ईज़ल आर्ट गैलरी में “वेदा” द्वारा कात्यायनी की प्रदर्शनी चल रही हैं जो महिलाओं के लिए खास आकर्षण का केंद्र साबित हो रही है. इस में पैठनी, उप्पदास, कांजीवरम, बनारसी इक्क्तास, चंदेरी, महेश्वरी, बांधनी, अगरखा और भी इसी तरह के प्रसिद्ध साड़ियों की प्रदर्शनी है. एंड ऑफ दी सीजन पर यहां साड़ियों की विक्री भी हो रही है तो इस प्रदर्शनी से शौपिंग करने का आनंद उठाईए.

तारीख़: 23 नवम्बर से 31 नवम्बर तक 

समय: सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक

 

‘आर्टिस्ट्री’ ने रंग बिखेरे ईजल आर्ट गैलरी में

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‘आर्टिस्ट्री’, यह एक ग्रूप शो है जो ईजल आर्ट गैलरी में दिसंबर महीने में संपन्न होगा. इस प्रदर्शनी का उद्घाटन 5 दिसंबर को श्री रणधीर कपूर के हाथों होगा. 6 दिसंबर को अनूप जलोटा अपनी उपस्थिति से प्रदर्शनी में चार चाँद लगाएंगे.

इस ग्रूप में जो कलाकार हैं वह पूरे देश से आए हैं और देश की जानी-मानी हस्तियां हैं जैसे श्रीमती गीता दास, शिहिजी(मुंबई), श्री.गौतम मुखर्जी(कोलकाता), सईद अली(विशाखापट्नम), संगीता गुप्ता(लखनऊ), शानिया अग्रवाल(सिलीगुड़ी), छवि भार्गव, अभय वर्मा(दिल्ली), चिल्माथ एफ.वी.(कर्नाटक), डॉ.प्रमिला सिंह(एम्.पी.) और भी आर्टिस्ट इस प्रदर्शनी में मौजूद रहेंगे. इस प्रदर्शनी में उपस्थित रहनेवाले बहुत से आर्टिस्ट को दुनिया में ख्याति प्राप्त है और उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. जो इस प्रदर्शनी में भाग लेंगे और सोलो भी परफोर्म करेंगे.

तारीख: 5 दिसंबर से 12 दिसंबर तक

समय: सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक

 

संपर्क करें-

द ईज़ल गैलरी

फोन नं.: 9819851580 / 9930779772

ईमेल – 001easel@gmail.com

पता: जानकी कुटीर, पृथ्वी थियेटर के पास, जुहू चर्च रोड, मुंबई-400049

Powered By Indic IME