ट्रेन से भी सस्ता है एयर एशिया इंडिया का हवाई सफर

Posted on November 16 2014 by pits

नई दिल्ली: एक और विमानन कंपनी ने सस्ती हवाई यात्रा का नया ऑफर दिया है. एयर एशिया इंडिया ने एक सप्ताह की बिक्री शुरू की है जिसके तहत एक तरफ का न्यूनतम किराया 699 रुपए होगा और इसमें सभी कर शामिल हैं.

गौरतलब है कि एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि एयर एशिया इंडिया की मलेशियाई मूल कंपनी एयर एशिया ने इससे पहले ‘बिग सेल’ की पेशकश की. इसके तहत कंपनी कुआलालंपुर से अपने नेटवर्क पर 30 लाख प्रमोशनल सीटों के साथ ‘बिग सेल’ शुरू की. इसके तहत एयर एशिया बरहार्ड तथा थाई एयर एशिया द्वारा परिचालित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए शुरूआती किराया 2,599 रुपए होगा.

बता दें कि भारतीय विमानन कंपनी ने न्यूनतम 699 रुपए में एक तरफ के किराए की पेशकश की है इसमें सभी कर शामिल है. मलेशियाई मूल कंपनी की 2,599 रुपए की पेशकश चेन्नई, कोच्चि, कोलकाता, बेंगलुरू, तिरूचिरापल्ली तथा हैदराबाद से कुआललंपुर के लिए है. टिकटों की बुकिंग एयर एशिया की वेबसाइट से 10 नवम्बर से लेकर 16 नवंबर तक की जा सकती है.

यात्रा अवधि अगले वर्ष 10 जून से 17 जनवरी 2016 तक होगी. एयर एशिया इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी मिट्टू चांडिल्य ने कहा, ‘‘हमारा प्रत्येक भारतीयों को सस्ती दर पर विमानन सेवा उपलब्ध कराने का निरंतर प्रयास है.’ उन्होंने अनुसार ‘बिग सेल’ पेशकश से लोग सस्ती दर पर यात्रा की योजना बना सकेंगे.

Powered By Indic IME