स्पोर्ट्स पर बन रही हैं खूब फिल्में मैरी कॉम के बाद अब हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बनेगी फिल्म

Posted on November 9 2014 by pits

मुंबई(पिट्स प्रतिनिधि): मुक्केबाज एम.सी. मैरी कॉम के बाद अब हॉकी स्टार संदीप सिंह के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है और इस ड्रैग फ्लिकर की ख्वाहिश है कि रणबीर कपूर रूपहले पर्दे पर उनका किरदार निभाए. गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिए निर्माण के क्षेत्र में पदार्पण कर रही अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है.

बता दें कि इन दिनों लंदन में हैंपशर काउंटी हॉकी लीग में खेल रहे संदीप ने बताया कि, ‘चित्रांगदा सिंह ने मेरे जीवन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मेरी कहानी लोग पर्दे पर देख सकेंगे. मैं रणबीर का बड़ा प्रशंसक हूं और मैं चाहता हूं कि वह पर्दे पर संदीप सिंह का रोल करें. उन्होंने राकेट सिंह में एक सिख की भूमिका निभाई थी और वह काफी जंचे भी थे हालांकि यह निर्माता को तय करना है कि फिल्म का नायक कौन होगा.’

हैंपशर काउंटी में हावेंट क्लब के लिए इस सत्र में पांच मैचों में 10 गोल कर चुके संदीप ने कहा कि, ‘इस फिल्म के जरिए युवाओं को संदेश जायेगा कि जीवन में इच्छाशक्ति होने पर कोई काम मुश्किल नहीं है. मैने 2006 में चोट के बाद वापसी की जबकि किसी को लगा नहीं था कि मैं फिर खेल सकूंगा. जिस तरह युवराज सिंह ने कैंसर को मात देकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी, कुछ वैसी ही कहानी मेरी भी रही.’ उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ियों पर बनी फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं जो अच्छा संकेत है. पान सिंह तोमर, भाग मिल्खा भाग और मेरी कॉम को लोगों ने काफी पसंद किया. यह अच्छा संकेत है कि खिलाड़ियों पर बनी फिल्में लोगों को पसंद आ रही है और उम्मीद है कि मेरी कहानी भी वे पसंद करेंगे.

Powered By Indic IME