एक्ट्रेस श्रुति के कमरे के बाहर सिरफिरे शराबी ने किया हंगामा

Posted on June 23 2014 by yogesh

मुंबई(पिट्स फिल्म प्रतिनिधि) : यूं तो एक्टर-एक्ट्रेसेस के बहुत से फैन होते हैं लेकिन कुछ स्टार्स को इन फैन्स की दीवानगी बहुत भारी पड़ती है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस श्रुति हसन को हाल हीमें एक सिरफिरे फैन के कारण काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा. दरअसल उनके एकफैन ने शराब पीकर उनके होटल के कमरे के बाहर काफी हंगामा कर दिया. अब यह मामलापुलिस में है.

बता दें कि श्रुति हसन उत्तराखंड के ही मूल निवासी फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया कीफिल्म यारा की देहरादून में चल रही शूटिंग के सिलसिले में यहां आई हैं. उनके ठहरने का इंतजाम राजधानी के नजदीक के इस हिल स्टेशन के एक नामी होटलमें किया गया.इसी दौरान किसी सिरफिरे को उनके यहां रुकने के बारे मेंपता चल गया होगा. आधी रात को श्रुति के दरवाजे पर जोर-जोर से दस्तक होने लगी. जब श्रुतिने देखा तो नशे में धुत्ते एक जनाब खड़े थे. जब पूछा गया कि क्या काम है, तो जनाब बोले, जी फैन हैं आपके. दरवाजे खोल दीजिए.

बता दें कि श्रुति को इन दिनों सर्तक रहने की जरूरत है क्योंकि उनके साथ काफी घटनाएं हो रही हैं. पिछले साल ही एक आदमी उनका लगातार पीछा करने के बाद उनके अपार्टमेंट में घुस गया था. अभी कुछ रोज पहले किसी बदमाश ने श्रुति केरिहर्सल के दौरान की तस्वीरों को फेसबुक पर डाल दिया था. इतना ही नहीं इन तस्वीरों के साथ छेड़ छाड़ भी की गई थी.

Powered By Indic IME