लाईफ स्टाइल – वेडिंग सीजन के लेटेस्ट ब्राइडल क्लेक्शन

Posted on April 29 2014 by yogesh

शादियोंका सीजन आ गया है, ऐसे में हर कोई शादी की शॉपिंग में व्यस्त है. इस सीजनमें सब चाहते हैं कि वे डिजाइनर ड्रेस पहनें. यदि आप भी शादी में कुछ हट करदिखने का सोच रही हैंतो नया ब्राइडल क्लेक्शन ट्राई कर सकती हैं. लगभगहर फैशन स्टोर में आपको खास भारतीय शादी के लिए डिजाइनर और एलिगेंटलुक की साड़ी, लहंगा और एम्ब्रॉयडरी साडिय़ों की अच्छी वैरायटी मिल जाएगी, जो आपकी शादी की शाम को यादगार बना देगी. आइए बताते हैं किस तरह की ड्रेस आप चुन सकती हैं शादी मे पहनने के लिए.

मुगल लुक: यदि स्वयं को जोधा स्टाइल में तैयार करना चाहती हैं, तो ऐसा ब्राइडलक्लेक्शन चुनें, जिसे मुगल लुक के हिसाब से डिजाइन किया गया हो. इसके लिएतैयार आऊटफिट और ज्यूलरी में आपको उस टाइम की झलक और फीलिंग मिलेगी. इस लुकके लिए ट्रैडीशनल कलर्स में हल्दी यैलो, कुमकुम रेड और लाइम ग्रीन को भीशामिल किया गया है.

डिजाइन्स में ट्विस्ट ऐड करने के लिए फ्रिल और लेयर को भी ट्राई किया जासकता है. एथनिक और मुगल काल का लुक पाने के लिए कुंदन, जरदोजी और क्रिस्टलवर्क वाली ज्यूलरी ही चुनें.

पारंपरिक पंजाबी दुल्हन: अपनी दादी या नानी की तरह दिखना चाहती हैं शादी मेंतो एम्ब्रायडरी वालालाल या गुलाबी सूट पहनें, जिसके साथ हैवी एम्ब्रायडरी और सितारों से जड़ादुपट्टा ओढ़ें. दुपट्टे के चारों ओर नए डिजाइन वाली किंगरी लगवाएं, जो आपकोखूबसूरत लुक देगा. पारंपरिक ज्यूलरी, सिर पर सग्गी फूल और परांदी आप कोऐसा रूप प्रदान करेंगी कि हर किसी की नजर आप पर ही ठहर जाएगी.

राजस्थानी लुक: इन दिनों साडिय़ों और लहंगे पर मिरर वर्क भी काफी देखने को मिल रहा हैइसलिए आप भी अपनी ब्राइडल ड्रेस को राजस्थानी लुक में तैयार करवा कर शादीके जोड़े में जगमग-जगमग कर सकती हैं. इसके साथ कुंदन की ज्यूलरी एवं लाख कीचूडिय़ां अच्छी लगें गी.

Powered By Indic IME