अनिल कपूर के बेटे भी बनेंगे मिर्जा साहिब

Posted on April 29 2014 by yogesh

मुंबई(पिट्स फिल्म प्रतिनिधि):बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता और अनिल कपूर के सुपुत्र हर्षवर्धन कपूर अपनी डेब्यू फिल्म में दो अलग-अलग रूप में नजर आएंगे. जी हां, अनिल कपूर के बेटे जल्द ही हीरो के रूप मेंनज़र आएंगे.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार राकेश ओम प्रकाश मेहरा ‘भाग मिल्खा भाग’ केबाद मिर्जा साहिबां नामक एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंनेमिर्जा की भूमिका के लिए हर्षवर्धन कपूर का चयन किया है. बताया जाता है किफिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी लेकिन हर्षवर्धन अभी से ही इस फिल्मकी तैयारियों में जुट गए हैं.

सूत्रों के अनुसार मिर्जा साहिबां में अपने किरदार को जीवंत करने के लिएहर्षवर्धन कपूर इन दिनों दिल्ली में रह रहे है और अपने किरदार की भाषा मेंही बात करते है. चर्चा है कि इस फिल्म में हर्षवर्धन दो अलग-अलग रूप मेंनजर आएंगे. इस फिल्म में हर्षवर्धन का किरदार दो दौर से गुजरेगा. चर्चा है कि इस फिल्म में हर्षवर्धन का एक किरदार का रूप पुराने समय काहोगा जिस समय में मिर्जा और साहिबां का प्रेम प्रसंग हुआ था और किरदार कादूसरा वर्ष 2015 के समय का होगा. अपने किरदार के 17वीं शताब्दी के अवतार केलिए हर्ष पूरी तरह अलग हावभाव और भाषा के बारे में सोच रहे हैं. लोकसंगीतपर आधारित इस फिल्म की कहानी गुलजार ने लिखी है जबकि संगीत शंकर-अहसान-लॉयतैयार कर रहे हैं.

Powered By Indic IME