ऐसा फोन जिसकी बैटरी चले लंबे समय तक

Posted on January 27 2014 by yogesh

आजहर कोई फेसबुक, ट्वीटर सोशल नेटवर्किंग साइट पर रहता है. उस परअपने विचार, फोटो और वीडियोशेयरकरता है, यही वजह है कि फोन की बैटरी जल्द खत्म हो जाती है. ऐसे में अगर किसी से चैट करते समय आपकी बैटरी बंद हो जाए या खत्म होजाए तो आप कुछ नहीं कर सकते और कभी कभी इससे बात बिगड़ भी जातीहै क्योंकि सामनेवाले इंसान को यह बात नहीं पता होती.

इसलिए हम आपको कुछ ऐसे फोन्स के बारेमें बताते हैं जो लंबे समय तक चलता है और इसकी बैटरी भी जल्दी खत्म नहीं होती.

1)      मोटोरोला ड्रॉइड मैक्स: ड्रॉइड मैक्स की स्क्रीन रंगीन और बड़ी है. कंपनी ने इन्हें खास-तौर पर उनलोगों के लिए डिजाइन किया है जो कम कीमत में लेटेस्ट फीचर्स वालेस्मार्टफोन लेने के शौकीन हैं और फोन बदलने के बारे में सोच रहे हैं. इसकाकैमरा भी शानदार है इसमें खास बात यह है कि इसकी बैटरी 15 घंटे और 50केलिए लगातार चलती रहती है.यह पुराने ड्रॉइड रेज़र मैक्स एच डी की तुलना मेंएक घंटा अधिक समय देती है. मोटोरोला ड्रॉइड मैक्स की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी एक बड़े, रंगीन स्क्रीन, और एक टिकाऊ, आकर्षक डिजाइन की है.

2)      सैमसंग गैलेक्सी नोट 3: सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 फोन की बैटरी 15 घंटे लगातार चलती है. इसमें फुल एचडीएमोलेड स्क्रीन है. इस फोन का 4जीमॉडल 2.3गीगाहर्ज्डक्वाड कोर क्‍वॉलकॉम प्रोसेसरसे संचालित होगा, वहीं इस फोन का 3जी मॉडल 8-कोर एक्सिनोस 5 ऑक्टाप्रोसेसर से संचालित होगा. यह फोन एंड्रॉयड वी4.3 ऑपरेटिंग सिस्‍टम परचलेगा. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्‍सल का कैमरा भी है.

3) सैमसंग गैलेक्सी S3 मिनी: इसमें कई ऐसी खूबियां है जो इसे अपने आप में शानदार बनाती है. इस फोन कीबैटरी 14 घंटे 6 मिन्ट तक लगातार चलती है. इस फोन में 1GHz का प्रोसेसर हैऔर इसमें 5MP का कैमरा पिछले हिस्से में लगाया गया है जो देखने में बेहदशानदार है. साथ ही इसमें 800×480 पिक्चर का डिस्पले आप देख सकते है. इसमें बाई डिफाल्ट, 16 जीबी की ऑनबोर्ड मेमोरी है. साथ ही इसमें मेमोरीकार्ड स्लॉट है जिसमें 32 जीबी माइक्रो एसडी कार्ड तक की मेमोरी को रखने कीक्षमता है.

Powered By Indic IME