सिंचाई घोटाला : बैलगाड़ी भरकर पहुंचाए घोटाले के सबूत

Posted on October 26 2013 by yogesh

मुंबई(पिट्स प्रतिनिधि) : महाराष्ट्र में हजारों करोड़ रुपए के सिंचाई घोटाले से संबंधित 14000 हजार पन्नोंके कथित सबूत, मामले की जांच कर रही माधव चितले समिति के हवाले किए गए. विरोधी दल नेता विनोद तावड़े और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र फडणवीस गत सोमवार को औरंगाबाद में समिति मुख्यालय तक ये कागजात बैलगाड़ी में लेकर पहुंचे.

गौरतलब है कि गाजे-बाजे के साथ फाइलों से भरे चार बैग बैलगाड़ी में लादे गए. तावड़े और फडणवीस पीछे-पीछे बैगों पर हाथ धरे चल रहे थे. सांसद रावसाहे बदानवे समेत भाजपा कार्यकर्ता एक जुलूस की शक्ल में साथ थे. यह पूरा समूह जलसंपदा विभाग के मुख्य अधीक्षक कार्यालय तक उनके साथ था. मीडिया के लोग भी काफी संख्या में उसके साथ थे.

आपको बता दें किसमिति के अध्यक्ष चितले ने बताया कि जांच के लिए निर्धारित दायरे में अगरकागजात आएंगे, तभी इनकी जांच पड़ताल की जाएगी. सिंचाई घोटाले की जांच केलिए गठित चितले समिति की रिपोर्ट नागपुर में शुरू होनेवाले शीत सत्र में रखी जानी है. इस सत्र के दौरान अगर इसका कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाता तो समिति को इन नए कागजातों समेत सभी दस्तावेजों की जांच करने के लिए ढाई महीने का समय मिलेगा.

Powered By Indic IME