नसीरउद्दीन शाह को अपने बेटों के काबिलियत पर पूरा भरोसा

Posted on August 27 2013 by yogesh

मुंबई(पिट्स फिल्म प्रतिनिधि):बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नसीरउद्दीन शाहने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है और अब उनके बेटे भी इसी इंडस्ट्री का हिस्सा बनेंगे. हालांकि नसीरउद्दीन शाहका कहना है कि उनके दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री में अपना रास्ता खुद बनाएगें.

आपको बता दें कि नसीरउद्दीन शाह के दो बेटे इमाद शाह और विवन शाह ने भी बॉलीवुड में बतौरअभिनेता कदम रखा है.इस संबंध में नसीरउद्दीन शाह ने कहा कि, ‘मेरे दोनों बेटे अपना रास्ताखुद तलाशेगें. मैनें उन्हें अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र कर रखा है. यदि उन्हें मेरी सलाह की जरूरत होगी तो अवश्य मैं उनकी मदद करूंगा.’

गौरतलब है कि इमाद शाह ने वर्ष 2006में प्रदर्शित फिल्म ‘यूं होता तोक्या होता’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद इमाद ने  ‘दिल दोस्तीएक्स्ट्रा’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया. वहीं विवन शाह ने वर्ष 2011 मेंप्रदर्शित फिल्म ‘सात खून माफ’ से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत कीथी. विवन ने अभी हाल में शाहरूख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘हैपी न्यूइयर’ साइन की है.उल्लेखनीय है कि इमाद और विवन फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम पाने केलिए संघर्ष कर रहे है.

Powered By Indic IME