मर्द होने पर शर्म आती है – बिग बी

Posted on April 30 2013 by yogesh

मर्द होने पर शर्म आती है – बिग बी
गुड़िया रेप मामले में बॉलीवुड में आक्रोश

मुंबई(पिट्स प्रतिनिधि) : दिल्ली में पड़ोसी द्वारा कथित तौर पर पांच वर्षीय बच्ची को बंधक बनाए रखने और बलात्कार करने की घटना ने पूरे भारत को झकझोर दिया है. इस शर्मनाक घटना के खिलाफ और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए एक तरफ जहां जगह जगह पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. इस घटना को लेकर बॉलीवुड में भी आक्रोश देखा गया है. बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताब बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है.

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि समझ में नहीं आता कि इस पर क्या प्रतिक्रिया करें. क्या हो रहा है हमारे देश में, हमारे समाज में क्या हो गया है? ऐसे दरिंदों को जनता के बीच छोड़ देना चाहिए और जनता उनके साथ न्याय करे. इस देश में मर्द होने पर शर्म आती है. उन्होंने यह भी लिखा कि दिल्ली में पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार और फिर उसे मारने की कोशिश, बहुत ही दुखद समाचार और एक शर्मनाक हादसा है यह.

आपको बता दें कि बलात्कार की शिकार मासूम बच्ची दो दिन से लापता थी और वह पड़ोसी के घर से लहुलुहान हालत में मिली. बच्ची अस्पताल में भर्ती है ओर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Powered By Indic IME