लाईफ स्टाइल – होंठों के लिए भी करें कुछ…

Posted on February 25 2013 by yogesh

महिलाओं के लिए सबसे जरूरी है खुद को सही ढंग से प्रस्तूत करना. वह अपने लुक को लेकर बहुत सजग रहती हैं और उनकी खूबसूरती में महत्वपूर्ण भूमिका निभात हैं उनके होंठ. होंठों काफी सुंदर दिखते हैं जब वह सजते हैं लिप्सटिक से. अगर आप भी दिखना चाहती हैं खूबसूरत और लगाना चाहती हैं अपने सुंदरता में चार चाद तो अपनाईए इन लिपस्टिक को.

भूरे और मैरून की बहार

लड़कियों के बीच लिपस्टिक का फैशन कभी पुराना नहीं होता. ग्लॉसी को लड़कियां पार्टी में ही नहीं आम दिनों में भी प्रयोग करती हैं. ग्लॉसी में आपको बाजार में बहुत से शेड मिल जाएंगे लेकिन भूरे और मैरून रंग को ज्यादा पसंद किया जाता है. ये कई घंटों तक होंठों की चमक को बरकरार रखती हैं.

वाइब्रेंट सबका पसंदीदा

गुलाबी और लांल रंग अब फैशन में नहीं हैं. आजकल बरगंडी, कॉपर, वाइन ग्रेप, वायलेट, ब्राउन और टेराकोटा शेड को बहुत पसंद किया जा रहा है. इसकी वजह से आप अलग दिखते हो. इन दिनों पुराने रंगो से हटकर वाइब्रेंट शेड्स की लिपस्टिक को बहुत पसंद क याजा रहा है.

लाइनर भी है फैशन में

इन दिनों हल्के रंग के लाइनर की डिमांड केवल लड़कियों में नहीं बल्कि काम पर जानेवाली महिलाओं में भी है. होंठों को आकर्षक लुक देने के लिए लिप लाइनर का इस्तेमाल किया जाता है. लाइनर से आउट लाइन करके लगाई गई लिपस्टिक से होंठों का शेप सही रहता है और इससे लिपस्टिक फैलने का डर भी नहीं रहता.

टिके ज्यादा देर तक

बाजार में कुछ लिपस्टिक ऐसी भी हैं जिन्हें लगाकर आप कुछ भी खाएं-पिएं, यह ना तो कपड़ों पर दाग लगाती हैं और ना जल्दी छूटती हैं.

Powered By Indic IME