सम्मान देनेवालों का भी सम्मान होना चाहिए – अमिताभ बच्चन

Posted on January 23 2013 by yogesh

मुंबई(पिट्स फिल्म प्रतिनिधि) : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. उन्होने अपने काम से ना केवल लोगों का दिल जीता है बल्कि कई पुरस्कार और सम्मान भी अपने नाम किए हैं. अमिताभ का मानना है कि सर्वश्रेष्ठ अवार्ड शो को भी सम्मान दिया जाना चाहिए.

अमिताभ बच्चन आजकल कई अवॉर्ड फंक्शन की शोभा बढ़ा रहे हैं और इसका भरपूर आनंद ले रहे हैं. उन्होने ट्विट किया है कि, ’अवॉर्ड फंक्शन में बहुत आनंद आता है. घोषणा का इंतजार, खुलासा होनेवाले नाम के बारे में सोचना, पोडियम की तरफ जाना, अवॉर्ड पानेवाले को शुभकामनाएं देना, वापस सीट पर आना और फिर इसके लिए साक्षात्कार और तस्वीरें लिया जाना और पुरस्कार मिलनेवाले के साथियों की खुशियों को देखना ऐसे कई अनुभवों का एहसास होता है और ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं.‘

महानायक के अनुसार ऐसा शो डर भी पैदा करनेवाला होता है. उन्होने इस संदर्भ में लिखा है कि ऐसे शो में शिरकत करने के दौरान डर भी लगता है. इस बात की अनिश्चितता बनी रहती है कि आपके चेहरे के कौन से एक्सप्रेशन(भाव) को छांट कर टीवी पर प्रसारित कर दिया जाएगा. अमिताभ बच्चन को गत शनिवार को आयोजित १९ वें स्क्रीन अवॉर्ड शो में एक खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

Powered By Indic IME