रेप करवाने को तैयार शर्लिन चोपड़ा लेकिन…

Posted on January 11 2013 by yogesh

मुंबई(पिट्स प्रतिनिधि) : प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवानेवाली शर्लिन चोपड़ा हमेशा कुछ ऐसा करती हैं या कहती हैं कि सुर्खियों में आ ही जाती हैं. हाल ही में उन्होने ऐसा ट्विट किया है जिससे चारों तरफ फिर उन्ही के नाम के चर्चे हैं.

दिल्ली में २३ वर्षीय लड़की के साथ हुए गैंगरेप से शर्लिन इतनी क्षुब्ध हो गईं कि उन्होने ट्विट कर डाला कि,’अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं.’

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करना और उसके बाद ट्विटर पर अपनी अश्लील तस्वीरे डालने के बाद शर्लिन काफी सुर्खियों में रहीं, इसके साथ ही उनकी छवि पर कई सवाल भी उठे हैं. ट्विटर पर फॉलोअर्स के अपने बारे में आपत्तिजनक कमेंट पढ़कर शर्लिन ने ट्विट किया. आपको बता दें कि शर्लिन ने अपने उपर टिका टिप्पणी करनेवालों पर यह कटाक्ष किया था लेकिन कई लोग उनकी बात का गलत मतलब निकालने लगे. इसी तर्ज पर उनके ट्विट के जवाब में एक यूजर ने कमेंट किया कि,’शर्लिन आप अपना रेप करवाने के लिए इतनी उत्सुक क्यों है? इस बात पर शर्लिन ने भी जवाब दिया और कमेंट करनेवाले को अंग्रेजी सीखने की सलाह देते हुए कहा कि पहले उनके ट्विट का मतलब समझें.

  • Den

    अंग्रेजी सीखने के लिए एक अच्छी साइट है
    http://www.idiophrases.com

  • Den

    अंग्रेजी सीखने के लिए एक अच्छी साइट है
    http://www.idiophrases.com

Powered By Indic IME