करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर…

Posted on October 29 2012 by yogesh

मुंबई(पिट्स फिल्म प्रतिनिधि): हिंदी फिल्म जगत में जवां दोस्तों की कहानी और उनकी कॉलेज लाईफ को बड़े खूबसूरती से बड़े पर्दे पर दिखाया गया है. लगभग सभी फिल्में लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं चाहे वो ‘जो जीता वही सिकंदर हो’, ‘कुछ कुछ होता है’ हो या फिर ‘थ्री इडियट’. ऐसी फिल्में लोगों को जोड़े रखती हैं और उनके दिल पर एक गहरी छाप छोड़ती हैं. अभी हाल ही में करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ रिलीज हुई और इसमें  भी लोगों को लुभानेवाले सभी तत्व मौजूद थे.

इस फिल्म में तीन नए चेहरों को शामिल किया गया जिसमें महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट, डेविड धवन के बेटे वरून धवन और मॉडल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म में एक नई ताज़गी को भर दिया. फिल्म छात्रों पर हो और उन्ही पर अधारित हों तो नए चेहरे सोने पर सुहागा का काम करते हैं. करण जौहर ने इन तीनों को इस फिल्म से लॉच किया और तीनों कलाकारों ने बहुत ही खूबसूरती से अपनी भूमिकाओं को निभाया.

इस फिल्म के कई दृश्य इतने खूबसूरती से दर्शाए गए हैं कि उनसे आंखें ही नहीं हटती. छात्रों की मस्त जिंदगी और अफेयर्स पर अधारित इस फिल्म में तीन यूवकों के संघर्ष, मित्रता और ईर्ष्या को दर्शाया गया है. एक बेहद रईस घर की लड़की का किरदार निभाने के लिए आलिया बहुत ही सटीक रहीं. उनके चेहरे और अदाकारी से यह साफ झलकता है कि वह इस किरदार के लिए सही हैं. सिद्धार्थ का अभिनय भी शानदार रहा. साथ ही वरून भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहें.

इस फिल्म में जितने भी गाने हैं वह फिल्म रिलीज होने के पहले ही काफी पॉप्युलर हो गए थे. एक तरह से कहा जा सकता है कि करन जौहर ने लोगों को मनोरंजित करने के लिए एक अच्छी फिल्म बनाई जो लोगों को आज भी थियेटर में ला रही है.

Powered By Indic IME