करन जौहर की पार्टी मे होंगे दुश्मन आमने-सामने

Posted on May 28 2012 by pits

मुंबई (पिट्स फिल्म प्रतिनिधि)- बॉलीवुड के सफल निर्माता, निर्देशक के रूप मे करन जौहर ने अपनी फिल्मो मे ना जाने कितने लोगो का जन्मदिन बडे ही शान से मनाया होगा, पर इस बार वो अपना जन्मदिन मनाने मे कोई कसर नही रखना चाहते है. करन जिनका बर्थडे 25 मई को आता है वे पिछले कई दिनो से अपने बर्थडे की तैयारियो मे व्यस्थ है. इन सब मे इनका साथ दे रहे है उनके करीबी दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा. मनीष ने इस पार्टी के लिए हर छोटी से छोटी चीज का ख्याल रखा है. यहां तक की इस पार्टी के लिए इन्वेटेशन कार्ड भी बांटे गए है.

करन अपनी इस पार्टी मे कोई भी कमी नही रखना चाहते है. ताज मे होनेवाली इस पार्टी मे बॉलीवुड से लेकर व्यवसाय जगत की हर जानी मानी हस्ती को न्योता भेज दिया गया है. इस बर्थ डे मे 300 लोगो को निमंत्रण भेजा गया है. पर जंगली बिल्ली यानीं कि प्रियंका चोपडा़ और निर्देशक राम गोपाल वर्मा को इस पार्टी मे नही बुलाया गया हे. पहले से ही रामू और करन के रिश्ते अच्छे नही रहे है, वे आए दिन एक दुसरे पर ताने कसने का कोई भी मौका नही छोडते है इसमे रामू का इस पार्टी मे ना आना तो आम बात है पर एक समय मे करन के करीबी मे से एक माने जानेवाली प्रियंका का इस पार्टी मे ना होना इस बात का संदेश देता है कि इनके रिश्तो मे दरार कुछ ज्यादा ही बढ़ गए है. पिछले कुछ दिनो मे प्रियंका और करन के बीच मनमुटाव होने के खबर आयी थी.

इन दोनो को छोड़ दिया जाए तो करन की इस पार्टी मे बॉलीवुड के हर शख्स के आने की संभावन है. यहां पर बॉलीवुड के तीनो खान शाहरूख, सलमान और आमिर एक छत के नीचे आ सकते है. वही जॉन और बिपाशा को भी एक साथ इस पार्टी मे देखा जा सकता है. इतना ही नही शाहिद और करीना को भी एक दुसरे का सामना करना पड सकता है. एक तरफ जहां कुछ लोगो का अपने अतीत से सामना होगा वही दुसरी तरफ सिद्धार्थ और दीपिका भी एक साथ एक ही छत के नीचे होंगे. आश्चर्य की बात तो यह है कि करन के दुश्मन माने जाने वाले संजय लीला भंसाली को भी निमंत्रण दिया गया है. कुछ समय पहले करन और संजय के बीच कहासुनी की खबर सामने आयी थी और इनके बीच बातचीत बंद थी. ऐसे मे संजय का पार्टी मे आना यह साबित कर देगा की इन दोनो के बीच सब ठीक है.

Powered By Indic IME